अजित सिंह को बड़ा झटका, खास सहयोगी दलवीर सिंह BJP में शामिल
अजित सिंह को बड़ा झटका, खास सहयोगी दलवीर सिंह BJP में शामिल
Share:

लखनऊ : राजनीति में कोई सगा नही होता, यह बात एक बार फिर साबित हो गई है. यूपी में किसी बड़े दल के साथ गठजोड़ के प्रयास में जुटे अजित सिंह को उनके खास सहयोगी ने ही झटका दे दिया है. आरएलडी के विधायक दल के नेता ठाकुर दलवीर सिंह रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए.प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी में शामिल किया.

गौरतलब है कि दलवीर चौधरी चरण सिंह के जमाने के नेताओं में से हैं और शुरू से आरएलडी से ही जुड़े रहे हैं. वेस्ट यूपी में वह पार्टी का मजबूत चेहरा थे.दलवीर सिंह का बीजेपी में जाना अजित सिंह के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.पार्टी के विधायक दल के नेता का ही पार्टी छोड़ना आरएलडी के लिए माहौल बनाने में मुश्किल खड़ी होगी ऐसा माना जा रहा है.

यही नहीं अन्य दलों के प्रमुख नेताओं ने भी अपनी -अपनी पार्टियों को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता धीरेंद्र सिंह, सरोजनीनगर में पिछले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे रुद्रदमन सिंह,बीएसपी के पूर्व विधायक आनन्द कुमार उर्फ कलेक्टर पाण्डेय, सपा के पूर्व प्रदेश सचिव दशरथ सोनकर, रूदौली से बीएसपी के पूर्व प्रत्याशी सर्वजीत सिंह सहित दूसरे नेताओं ने भी बीजेपी में प्रवेश कर लिया. प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने सदस्यता दिलाई.

बीजेपी को हराने के लिये यूपी में प्रचार करेगी ’आप’

नोटबंदी के बाद BJP की बड़ी जीत, फरीदाबाद निकाय चुनाव में भाजपा काबिज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -