लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा को जमानत मिलने से भड़के जयंत चौधरी, योगी सरकार पर दागे सवाल
लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा को जमानत मिलने से भड़के जयंत चौधरी, योगी सरकार पर दागे सवाल
Share:

लखनऊ: राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मंगलवार को लखीमपुर खीरी मामले के आरोपी आशीष मिश्रा को जमानत मिलने को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा और भाजपा पर किसान विरोधी होने का इल्जाम लगाया। चौधरी ने यह भी सवाल किया कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के बाद यूपी सरकार ने शीर्ष अदालत में रिव्यू पिटीशन क्यों दाखिल नहीं की, जिसने मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत दे दी। 

जयंत चौधरी की टिप्पणी लखीमपुर खीरी हिंसा के पीड़ितों के परिवारों द्वारा जिले में विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले सर्वोच्च न्यायालय जाने के एक दिन बाद आई है। चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'योगी जी को बताना चाहिए, आशीष मिश्रा टेनी को जमानत मिलने से वे इतने प्रसन्न क्यों थे? यूपी सरकार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका क्यों नहीं दाखिल की? बात साफ है: भाजपा सरकार किसान विरोधी है।' 

वहीं, एक अन्य ट्वीट में RLD चीफ ने कहा कि, 'इनके पास कोई योजना नहीं सिर्फ गोबर है!!!' बता दें कि उच्च न्यायालय की लखनऊ सिंगल जज बेंच ने 10 फरवरी को आशीष मिश्रा को जमानत देते हुए राहत प्रदान थी, जिसने चार महीने जेल में बिताए थे।

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -