हेमा मालिनी के बाद अब रालोद उम्मीदवार ने भी तोड़ी आचार संहिता, मामला दर्ज
हेमा मालिनी के बाद अब रालोद उम्मीदवार ने भी तोड़ी आचार संहिता, मामला दर्ज
Share:

मथुरा : उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी हेमामालिनी के बाद राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) उम्मीदवार कुंवर नरेंद्र सिंह भी फंस चुके हैं. उन पर तरौली गांव के स्वामी बाबा मंदिर में चुनावी बैठक आयोजित करने का आरोप लगा है.

छाता तहसील के उप जिलाधिकारी एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी आरडी राम ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'रालोद प्रत्याशी के खिलाफ स्वामी बाबा मंदिर में चुनावी सभा करने की शिकायत प्राप्त हुई थी. जिसके संबंध में उन्हें नोटिस जारी करते हुए वाजिब जवाब देने को कहा गया था. किन्तु उनका जवाब संतोषजनक नहीं था. इसलिए गुरुवार को उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा गया था.’

कोतवाली प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने कहा है कि, 'नरेंद्र सिंह के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए मंदिर में चुनावी सभा का आयोजन करने तथा निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले मथुरा में भाजपा उम्मीदवार और मौजूदा सांसद हेमामालिनी पर एक सरकारी स्कूल में बिना प्रशासन की अनुमति लिए चुनावी सभा आयोजित करने के आरोप में मामला दर्ज किया जा चुका है. 

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा

शिरडी के साई मंदिर में रामनवमी की धूम, भक्तों ने रामलला को झुलाया पालना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -