आरके सुरेश ने फादर्स डे पर अपनी नवजात बेटी के साथ शेयर की तस्वीर
आरके सुरेश ने फादर्स डे पर अपनी नवजात बेटी के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

आरके सुरेश कुछ अहम् योजना बना रहे है, साथ ही वह अपने ऊपर आने वाली चुनौतियों के लिए हमेशा तैयार भी रहते। अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद, आरके सुरेश ने पिछले अक्टूबर में अपनी प्रेमिका मधु से गुपचुप तरीके से शादी की और बाद में अपने ट्विटर पेज पर इस जानकारी की घोषणा की। आरके सुरेश को हाल ही में एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था, और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर खुशखबरी की घोषणा की।

आज फादर्स डे के खास दिन पर, आरके सुरेश एक पिता बनकर खुश महसूस कर रहे हैं और अपनी नवजात बेटी ईशर्या की पहली तस्वीर का खुलासा करते हैं। आरके सुरेश अपनी बेटी को अपनी कार में सवारी के लिए ले जाता है, जबकि प्यारा सा अपने पिता की गोद में रहने का आनंद ले रही है।

इससे पहले मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में आरके सुरेश ने अपनी नवजात बेटी के नाम का खुलासा किया। पिता की छोटी राजकुमारी का नाम ईशर्या है, जिसका अर्थ है भगवान दुर्गा का नाम। अब, ईशर्या की पहली तस्वीर ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, और वे पिता और बेटी की प्रशंसा कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर, आरके सुरेश सुपरहिट मलयालम फिल्म 'जोसेफ' की तमिल रीमेक 'विसिथिरन' के साथ रॉक करने के लिए तैयार हैं। होनहार अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है, और वह फिल्म के साथ एक बड़ी हिट करने के लिए उत्सुक हैं।

PUBG मोबाइल गेम डेटा ट्रांसफर करने के लिए अपनाएं ये 5 ट्रिक्स

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -