जानिए कपूर खनदान कितने में बेचना चाह रहा है RK स्टूडियो

Aug 30 2018 07:15 PM
जानिए कपूर खनदान कितने में बेचना चाह रहा है RK स्टूडियो

कपूर परिवार ने मिलकर RK स्टूडियो को बेचने का फैसला लिया है और इस बात को खुद अभिनेता और राजकपूर के बेटे ऋषि कपूर ने कुबूल कर लिया है. बता दें कि राजकपूर के मशहूर आरके स्टूडियो में 2017 में आग लग गई थी और उसके बाद एक चौकाने वाली बात अब सामने आई है. बता दें कि इस स्टूडियो की कीमत कपूर परिवार करीब 400 करोड़ रुपए चाह रहा है लेकिन उसकी वैल्यू कंपनियों के द्वारा 250 करोड़ आंकी जा रही है. 

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

खबरों की मने तो कपूर परिवार स्टूडियो की कीमत 400 करोड़ से शुरु करेगा. इस बारे में ऋषि कपूर ने कहा कि वो इस स्टूडियो को परिवार के फैसला करने के बाद बेचने जा रहे है क्योंकि इससे रिवेन्यू नहीं निकल पा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस स्टूडियो का पूरा एरिया 8000 वर्ग मीटर है और कंपनियां यही कारण बता रही है और इससे ऊपर पैसा नहीं दे रही है. 

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 1948 में करीब 70 साल पहले इस स्टूडियो को राजकपूर ने बनाया था. इस स्टूडियो से कपूर परिवार समेत बॉलीवुड की के यादें जुड़ी है. इस स्टूडियो में कई फिल्में शूट हुई थी और कई लोगों की इससे यादें जुड़ी हुई है. स्टूडियो के बिकने पर करीना ने कहा है कि उनको काफी दुख है क्योंकि उनकी काफी यादें जुड़ी हुई है. करीना के मुताबिक, उनका बचपन इस स्टूडियो की गलियों में गुजरा है और वो दादा राजकपूर को इस स्टूडियो के कारण काफी करीब मानती है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

RK स्टूडियो के लोगो की ये है कहानी

OMG !! सीने पर पत्थर रखकर क्यों अपने सबसे करीबी को बेचना चाहता है कपूर खानदान ?