इतने करोड़ में बिका R.K STUDIO, अब ये है नए मालिक
इतने करोड़ में बिका R.K STUDIO, अब ये है नए मालिक
Share:

पिछले काफी दिनों से आर. के स्टूडियो को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रहीं थी कि जल्द ही ये स्टूडियो बिकने वाला है. अब तक तो आर. के स्टूडियो के नए मालिक के सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब आर. के स्टूडियो के नए मालिक का नाम सामने आ चुका है. अब तक सुनने में आ रहा था कि आरके स्टूडियो बिकने वाला है और हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि इस स्टूडियो की कीमत और इसके लेनदार दोनों ही तय हो गए हैं.

बीमारी के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रहे ऋषि, रणबीर ने इस तरह दिया सहारा

अब जल्द ही आर. के स्टूडियो कपूर खानदान के हाथों से जाने वाला है. अब आर. के स्टूडियो के मालिक कपूर खानदान नहीं बल्कि कोई और ही है. कपूर खानदान इस प्रॉपर्टी को गोदरेज को बेच रहा है. सुनने में आया है कि आर. के स्टूडियो को करीब 200 करोड़ रूपए तय की गई है. सूत्रों की माने तो कपूर खानदान के तीनो बेटे ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर ये चाहते थे कि आर. के स्टूडियो के कम से कम 250 करोड़ रूपए मिले कुछ बिल्डर्स इसके 150 करोड़ रूपए तक ही दें रहे थे.

सैफ ही नहीं बल्कि इस शख्‍स को भी 'अब्बा' कहकर पुकारते हैं तैमूर

लेकिन अब गोदरेज ने इस प्रॉपर्टी को खरीद लिया है. इस बारे में बात करते हुए गोदरेज के प्रवक्ता ने कहा कि 'जैसा की ये कंपनी का मुद्दा है और उन्ही की पॉलिसी है कि वो बाजार में चल रहीं खबरों पर कोई कमेंट नहीं करते हैं.' वही राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर ने कहा कि 'आर. के स्टूडियो के बारे में फ़िलहाल कुछ बिल्डर्स से बातचीत चल रहीं हैं. इसका फैसला लेने में 2 से 3 हफ्ते लग सकते हैं. फ़िलहाल वो इस डील के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं.' आपको बता दें आर. के स्टूडियो ने हिंदी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

Omg... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, वजह जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

'बागी 3' में नहीं दिखेगा टाइगर और दिशा का रोमांस, निर्माता ने लिया ये फैसला

तो मलाइका और अर्जुन जल्दी ही करने वाले हैं शादी ?

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -