राज कपूर की होली पार्टी में कभी नहीं शामिल हुआ था यह दिग्गज अभिनेता
राज कपूर की होली पार्टी में कभी नहीं शामिल हुआ था यह दिग्गज अभिनेता
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज कपूर द्वारा आयोजित की जाने वाले होली पार्टी देशभर में मशहूर थी. भले ही अब यह सेलिब्रेशन ना होता हो लेकिन राज कपूर के होली के जश्न को लोग आज याद करते हैं. वैसे आरके स्टूडियो की होली का तो कोई जवाब ही नहीं. बॉलीवुड सितारों की तमाम यादें राज कपूर की होली पार्टी से जुड़ी हुई हैं. इस होली पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता शामिल होते थे.

दिलीप कुमार, मनोज कुमार, शम्मी कपूर, शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, जितेंद्र, धर्मेंद्र हेमा मालिनी और भी कई बड़ी हस्तियां आरके स्टूडियो की हर पार्टी में नजर आती थीं. लेकिन बॉलीवुड का एक सुपरस्टार ऐसा भी था, जो इस पार्टी में शामिल नहीं होता था. हम बात कर रहे हैं सदाबहार अभिनेता देव आनंद के बारे में जो कभी भी होली पार्टी में शामिल नहीं होते थे.

वैसे देव आनंद और राज कपूर के बीच कभी भी किसी तरह का मनमुटाव नहीं था और वह दोनों काफी अच्छे दोस्त थे. दरअसल, देवआनंद को शुरू से ही होली खेलने का शौक नहीं था और इसलिए वह हमेशा होली से दूरी बनाकर रखते थे. राजकपूर को देव आनंद की ये बात पता थी. इसलिए उन्होंने कभी देव आनंद को आरके स्टूडियो की होली पार्टी में आमंत्रित नहीं किया. बता दें आरके स्टूडियो के होली सेलिब्रेशन में नाच-गाने से लेकर खाने-पीने तक के सभी इंतजाम रहते थे. यह होली सेलिब्रेशन साल 1988 तक आरके स्टूडियो चला लेकिन राजकपूर के देहांत के बाद आरके स्टूडियो की होली का सिलसिला हमेशा के लिए थम गया.

पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!

B'Day : एक ही फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड से दूर हो गई ये एक्ट्रेस, गुमनाम है आज

Setters की फिर बदली तारीख, अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -