67 साल पुराने आरके स्टूडियो से जुड़ी है राजकपूर की तीन पीढ़िया
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर 67 वर्ष पुराने प्रोडक्शन हाउस RK Studios में आग लग गयी है. बताया जा रहा है कि आग की वजह से स्टूडियो पूरी तरह से जलकर बर्बाद हो गया है. आरके स्टूडियो मुंबई के चेम्बूर में स्थित है. आरके स्टूडियो की स्थापना राज कपूर ने की थी. फ़िलहाल स्टूडियो की देख-रेख अभिनेता ऋषि कपूर करते है. आरके स्टूडियो की आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों सहित 5 पानी के टैंकर बुलवाये गए है.

दरअसल स्टूडियो में इलेक्ट्रिक वायरिंग का काम चल रहा था. उसी दौरान शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. और स्टूडियो में लगी आग तेजी से सभी तरफ फ़ैल रही है. आग के कारण स्टूडियो का हॉल नंबर 1 पूरी तरह से जल के ख़ाक हो गया है. फ़िलहाल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

आपको बता दे आरके स्टूडियो भारीतय फिल्म जगत के सबसे पुराने फ़िल्मी घराने की धरोहर है. पृथ्वीराज कपूर से शुरू हुआ फ़िल्मी घराने में पृथ्वीराज कपूर के बाद राज कपूर इनके बाद ऋषि कपूर और अब रणबीर कपूर इस स्टूडियो की देखभाल करते थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तंग चाल, बिखरे बाल व फ़टे हाल, आखिर कौन है Bollywood का यह लाल

आपने मुझे जो सम्मान दिया, उसके लिए शुक्रिया, सलमान

SHOCKING! डार्क चॉकलेट की यह Actress कितनी बदल गई

कपिल और गिन्नी के रिश्ते के बारे में जाने कुछ दिलचस्प बाते

आपने मुझे जो सम्मान दिया, उसके लिए शुक्रिया, सलमान

2 साल के ब्रेक के बाद कैमरा फेस करने में घबरा रही है यह एक्ट्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -