सांसद ने अपनी ही पार्टी पर लगाया टिकट बिक्री का आरोप

सांसद ने अपनी ही पार्टी पर लगाया टिकट बिक्री का आरोप

पटना : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियों द्वारा चुनाव प्रचार तेज़ हो गया है। यही नहीं पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर हुई तनातनी अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। अपने समर्थकों को टिकट नहीं दिलवा पाने वाले नेता मायूस हैं और अब वे भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में सांसद आरके सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी ने टिकटों की बिक्री की है। पार्टी में टिकट बेचे जा रहे हैं। मामले में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अपराधियों को टिकट दे रही है। यदि ऐसे लोगों को राजनीति में लाया जाता है तो फिर लालू और भाजपा में अंतर क्या है। 

सांसद आरके सिंह ने पार्टी द्वारा टिकट विक्रय को लेकर कहा कि अब तो भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी हवा हो गए हैं वे उत्तर ही नहीं दे रहे हैं। अपराधियों को टिकट दिए जा रहे हैं। बिहार यूनिट में तो पैसे का खेल चल रहा है। विधायकों को टिकट नहीं दिया जा रहा है। मगर अपराधियों को टिकट आसानी से मिल रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं में इन बातों को लेकर असंतुष्टि बनी हुई है।

आरके सिंह के इस बयान के बाद उन्हें मनाने की कोशिश भी शुरू हो गई है. खबर है कि बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने शनिवार को उन्हें फोन किया। सीनियर लीडर और होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने भी उन्हें फोन कर मनाने की कोशिश की।