प्रदर्शन कर रहे राजद कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने चलाई वाटर कैनन, तेजस्वी बोले- मेरी हत्या की कोशिश की जा रही
प्रदर्शन कर रहे राजद कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने चलाई वाटर कैनन, तेजस्वी बोले- मेरी हत्या की कोशिश की जा रही
Share:

पटना: बिहार में लगातार बढ़ते अपराध और बेरोजगारी के मुद्दे पर पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का मार्च शुरू हो चुका है. यह मार्च जेपी गोलाम्बर से शुरू हुआ है. राजद आज बिहार विधानसभा का घेराव करने वाली है. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनेन का प्रयोग किया है. इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने कहा कि पुलिस के जरिए हमारी हत्या कराने का प्रयास किया जा रहा है.

इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बढ़ रही बेरोजगारी और अपराध के विरुद्ध उनकी पार्टी विधानसभा का घेराव करेगी. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार बैक डोर से आई है. उन्होंने कहा कि बैक डोर से आई इस सरकार ने लोगों के लिए कोई भी काम नहीं किया है. इस सरकार ने हर सवाल पर मुंह बंद कर रखा है, ऐसे में हमने तय किया है कि हम विधानसभा का घेराव करेगे. उन्होंने कहा कि हालांकि प्रशासन से इजाजत नहीं मिली है, मगर इसके बाद भी हम विधानसभा घेराव के अपने फैसले पर अडिग हैं. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि सरकार को आइना दिखाने की आवश्यकता है. लोहिया जी के आह्वान पर राजद सड़क उतरने का काम कर रही है. मौजदा सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है. जनता ने हमसब पर विश्वास किया है. जनता ने हम सबको जनादेश दिया है. लेकिन निर्वाचन आयोग ने अपना फैसला सुनाया. तेजस्वी ने कहा कि NDA सरकार से सवाल करने की आवश्यकता है, लगातार काले कानून लाए जा रहे हैं, जिसका विरोध होगा. उन्होंने कहा कि लगातार एग्जाम के प्रश्नपत्र लीक हो रहे हैं, किन्तु सरकार के अधिकारी जवाब नहीं दे रहे हैं. 

'अधिक से अधिक टीकाकरण पर फोकस करे केंद्र सरकार', सीएम गहलोत ने किया ट्वीट

भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG ! इंटरनेट पर दिया ऐसा विज्ञापन

तेलंगाना में कबड्डी मैच के बीच हुआ बड़ा हादसा, जमीन में धस गया स्टैंड...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -