सारण और छपरा के DM पर RJD कार्यकर्ताओ ने किया हमला
सारण और छपरा के DM पर RJD कार्यकर्ताओ ने किया हमला
Share:

छपरा: बिहार में महागठबंधन टूटने और जेडीयू के नेता नितीश कुमार के भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार बनने से खफा लालू प्रसाद यादव तथा आरजेडी के समर्थको ने सारण और छपरा में प्रदर्शन करते हुए रोड जाम कर दिया. आरजेडी के कार्यकर्ताओ द्वारा नितीश के खिलाफ नारेबाजी की गयी, वही जाम होने से लोगो को परेशानी होने लगी. कार्यकर्ताओ को समझाने गए DM पर आरजेडी कार्यकर्ताओ ने हमला बोल दिया. जिसमे सारण के DM के साथ मारपीट की खबर है. वही छपरा में भी आरजेडी कार्यकर्ताओ द्वारा DM पर हमला किया गया जिसमे पुलिस ने बिच बचाव कर डीएम को सुरक्षित निकाला.

बता दे कि बिहार में हुए राजनीति संग्राम में लालू प्रसाद यादव तथा कांग्रेस से अपना गठबंधन तोड़कर नितीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी के साथ वापसी की है. नितीश कुमार ने कल बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था.

इस्तीफा देने के तुरंत बाद भाजपा ने नितीश को बिना शर्त समर्थन देने को कहा था. ऐसे में फिर से नितीश कुमार मुख्यमंत्री के रूप में चुन लिए गए है. किन्तु आरजेडी के कार्यकर्ताओ द्वारा बिहार में जह जगह प्रदर्शन किये जा रहे है, नितीश कुमार के पुतले जलाये जा रहे है. ऐसे में सारण और छपरा में आरजेडी के लोगो को समझाने गए डीएम पर धावा बोल दिया. 

कल विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे नितीश कुमार

लालू ने नीतीश को धोखेबाज और अवसरवादी बताया

रांची की CBI कोर्ट में हाजिर हुए लालू यादव

नितीश के खिलाफ सड़क पर उतरी RJD, पुरे बिहार में मनाया जा रहा विश्वासघात दिवस

नितीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, सुशील कुमार बने डिप्टी CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -