24 सीटों में से सिर्फ 6 सीटें जीती RJD, जीतनराम मांझी बोले- 'राजनीति में तेजस्वी हुए फेल'
24 सीटों में से सिर्फ 6 सीटें जीती RJD, जीतनराम मांझी बोले- 'राजनीति में तेजस्वी हुए फेल'
Share:

पटना: पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है। बता दें कि हाल ही में विधान परिषद की 24 सीटों पर चुनाव हुए थे। इसमें से RJD के खाते में केवल 6 सीटें आई हैं। इस पर जीतनराम मांझी की पार्टी ने तेजस्वी यादव पर करारा हमला किया है। साथ ही मांग की है कि उन्हें तत्काल RJD की बागडोर अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव केो सौंप देनी चाहिए।

वही पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुख्य प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि तेजस्वी यादव सियासत में पूर्ण रूप से नाकाम साबित हुए हैं। यह बात विधान परिषद चुनाव के परिणामों से स्पष्ट हो रही है। उन्होंने कहा कि RJD ने 23 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े किए थे, किन्तु पार्टी को केवल 6 सीटों पर जीत मिली है।

दानिश रिजवान ने कहा कि अब RJD को अपने भविष्य की राजनीति सही तरीके से करनी है, तो पार्टी की बागडोर तेजस्वी से लेकर उनके बड़े भाई तेज प्रताप को सौंप देनी चाहिए। दानिश रिजवान ने कहा कि तेजस्वी यादव पूर्ण रूप से राजनेता के रूप में फेल हैं। तेजस्वी पर हमला बोलते हुए दानिश रिजवान ने कहा कि तेजस्वी पहले 10वीं उत्तीर्ण करने में फेल रहे, फिर क्रिकेट में भी फेल हुए तथा अब राजनीति में भी नाकाम साबित हो रहे हैं। रिजवान ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में NDA की जीत से साबित हो गया कि तेजस्वी के नेतृत्व में जितने भी चुनाव लड़े गए हैं, उसमें RJD की हार हुई है। लालू प्रसाद को चाहिए कि तेजस्वी को बैक डोर से सियासत करवाएं तथा उन्हें राज्यसभा भेज दें एवं पार्टी की कमान तेजप्रताप को सौंप दें।

यूपी के 9 लाख छात्रों को मिलेगी बड़ी सौगात, योगी सरकार बांटेगी टेबलेट और स्मार्टफ़ोन

पहले केजरीवाल ने 'कश्मीर फाइल्स' को बताया झूठी फिल्म, अब बोले- पंडितों के नरसंहार के लिए भाजपा जिम्मेदार

'राज्य के संसाधनों पर पहला हक़ गरीबों का...', यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -