'RJD जल्द तेजस्वी को CM बनाएगी, नीतीश को रिटायर कर आश्रम भेजेगी', इस नेता का आया बड़ा बयान
'RJD जल्द तेजस्वी को CM बनाएगी, नीतीश को रिटायर कर आश्रम भेजेगी', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने कहा है कि RJD शीघ्र ही JDU को धकियाकर तेजस्वी को सीएम बनाएगी तथा नीतीश कुमार को सेवानिवृत कर आश्रम में भेजेगी। यह दावा करते हुए निखिल आनंद ने कहा कि RJD के राज्य परिषद की मीटिंग में शिवानंद तिवारी ने जब यह हकीकतबयानी किया तो लालू- तेजस्वी समेत RJD के सभी वरिष्ठ नेता हँसते- मुस्कुराते रहे तथा समस्त उपस्थित राज्य परिषद सदस्यों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ पुरजोर समर्थन किया। RJD की तरफ से शिवानंद तिवारी की बातों पर अभी तक ना तो कोई सफाई आई है, न ही खंडन किया गया है। 

RJD नेता शिवानंद तिवारी की तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाकर नीतीश कुमार को आश्रण जाने की नसीहत देने वाले बयान पर बिहार की सियासत गर्मा गई है। अब विपक्षी दल भाजपा ने इस पर चुटकी ली है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद शीघ्र ही JDU को धकियाकर तेजस्वी को सीएम बनाएगी तथा नीतीश कुमार को रिटायर करके आश्रम भेज देगी। शिवानंद तिवारी ने नीतीश के पीएम बनने के सपने का भी मखौल उड़ाया है।

निखिल आनंद ने कहा कि शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार के पीएम बनने के सपने का भी मखौल उड़ाया है। उन्होंने नीतीश के दिल्ली जाकर विपक्षी नेताओं से मुलाकात का भी उपहास करते हुए कहा कि 'विपक्षी एकता तराजू पर मेंढक तोलने के समान' है। शिवानंद तिवारी की बातों में दम इसलिए है कि लालू प्रसाद ने जब यादव समाज के व्यक्ति मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया तो आखिर नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के दिवास्वप्न को पूरा करने के लिए जद्दोजहद क्यों करेंगे। 

नगर निगम अध्यक्ष की शानदार पहल, समस्याओं को सुन संबंधित अधिकारीयों से की चर्चा

अतिथि शिक्षकों ने किया अनिश्चित कालीन हड़ताल का ऐलान, बेपटरी हुई शिक्षा व्यवस्था

राजनीतिक विश्लेषक पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ को मिलेगा यह सम्मान, उज्जैन में होगा भव्य कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -