तेजस्वी यादव की जनसभा में आपस में भिड़े कार्यकर्ता, जमकर चली कुर्सियां

तेजस्वी यादव की जनसभा में आपस में भिड़े कार्यकर्ता, जमकर चली कुर्सियां

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की चुनावी सभा के दौरान जमकर कुर्सियां चलने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी। दरअसल दो गुटों में सभा शुरू होते ही विवाद होने लगा और इस वजह से जमकर मारपीट हुई।

लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। दरअसल तेजस्वी यादव महागठबंधन के प्रत्याशी जफर आलम के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कूल के मैदान में इस सभा का आयोजन किया गया था। दरअसल सभा के दौरान जैसे ही तेजस्वी मंच पर चढ़े तभी दर्शकों में धक्का मुक्की शुरू हो गई और दर्शकों ने एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी।

हालाँकि, तब तक तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करना शुरू नहीं किया था। अब देखने वाली बात होगी कि तेजस्वी यादव इस घटना पर क्या रिएक्शन देंगे। हालांकि फिलहाल सभा जारी है और बाकी नेता सभा को संबोधित कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिहार महागठबंधन में आए दिन दरार की खबरें आती रहती हैं, वहीं इस घटना से ये दरार खुलकर सामने आ गई है।

बापू से जुड़े बीजेपी के इस देशव्यापी अभियान से साध्वी प्रज्ञा ने खुद को किया अलग

प्रियंका की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला स्थगित, पार्टी कार्यकर्ताओं को देने वाली थीं ट्रेनिंग

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इशारों में दिया बड़ा बयान, अटकलें तेज