हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, तेजस्वी ने बताया ये कारण
हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, तेजस्वी ने बताया ये कारण
Share:

रांची: झारखंड में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में बनने वाली सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारी चरम पर है. रांची के मोहरावादी मैदान में 29 दिसंबर को शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आयोजित होगा. शपथ-ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए विभिन्न प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को न्योता भेजा गया है.  वहीं, खबरों की मानें तो हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समरोह में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव शामिल नहीं होंगे. 

राजद के एक बड़े नेता ने बताया है कि, 'हेमंत सोरेन ने राजद सुप्रीमो को समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया था, किन्तु लालू की तबीयत ठीक नही है. इस कारण वे शामिल नही हो पाएंगे.' इस बात की पुष्टि खुद तेजस्वी यादव ने भी की है. पहले यह कहा जा रहा था कि लालू कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जिसके बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि शपथ ग्रहण समारोह में लालू प्रसाद यादव मौजूद रहेंगे.

इधर, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने समारोह में शामिल होने का आमंत्रण स्वीकार कर लिया है.  आपको बता दें कि, झारखंड का सीएम बनने जा रहे झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता हेमंत सोरेन ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण दिया था. 

वैश्विक बाजार में मांग के चलते सोने की कीमतों में बड़ा उछाल, 454 रुपए महंगी हुई चांदी

RBI ने लांच किया PPI कार्ड, जानिए क्या होंगी सुविधाएं

भारतीय तीरंदाजों का कमाल, खेल में जीता एक गोल्ड समेत सात मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -