RJD का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जो अपनी जमीन चीनी चोरों के नाम कर दे वो मजबूत कैसे ?
RJD का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जो अपनी जमीन चीनी चोरों के नाम कर दे वो मजबूत कैसे ?
Share:

पटना: लद्दाख के गलवान घाटी में भारतीय जवानों के शौर्य पर देश में अब राजनीति होने लगी है. बिहार की विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने इस मामले को लेकर अब मोदी सरकार पर हमला बोला है. राजद ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा है कि जो अपनी ही जमीन चीनी चोरों के नाम कर दे और लड़नेवाले घरवालों को ही झूठा बोल दे वो मजबूत कैसे?

राजद ने कहा है कि बिहार में चुनाव होने वाले हैं, तो अब हर बात में अब बिहार आएगा ही. राजद ने पीएम मोदी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें पीएम मोदी ने कहा कि बिहार रेजिमेंट के शौर्य पर सभी को गर्व है। इस पर राजद ने कहा कि बिहार रेजिमेंट में केवल बिहार के लोग नहीं होते हैं और सेना के हर रेजिमेंट पर प्रत्येक देशवासी को गर्व है, और यह गर्व चुनावी नहीं है. राजद ने आगे कहा कि यह भी बता दें कि चीनी घुसपैठ को नकार बिहार रेजिमेंट के बलिदानों का अपमान क्यों किया?

एक ट्वीट करते हुए राजद ने लिखा कि, "कोई मजबूत मजबूत कहने से मजबूत नहीं बनता, हल्के से तनाव पर जिसके हाथ पैर फूल जाएं और अपने मनगढ़ंत 'तिलिस्म' को बचाने को जो अपनी जमीन ही चीनी चोरों के नाम कर दे और लड़नेवाले घरवालों को ही झूठा बोल दे वो मजबूत कैसे?" आपको बता दें कि गलवान घाटी में 16 बिहार रेजिमेंट के रणबांकुरों ने ही चीनी फ़ौज के विश्वासघात का मुंहतोड़ जवाब दिया था. इस दौरान देश के 20 जवान शहीद हो गए. इनमें से कई जवान 16 बिहार रेजिमेंट के थे.

पेट्रोल-डीज़ल के भाव में फिर हुआ इजाफा, जानिए आज के दाम

स्वास्थ्यकर्मियों को मिला तोहफा, बीमा कवर की अवधि बढ़ी

योग दिवस पर उत्तराखंड में सबने घर पर किया योगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -