राजद MLA की बहन से छेड़खानी, विधायक ने उठाए प्रशासन व्यवस्था पर सवाल
राजद MLA की बहन से छेड़खानी, विधायक ने उठाए प्रशासन व्यवस्था पर सवाल
Share:

भोजपुर / पटना : भोजपुर के बडहरा विधानसभा क्षेत्र के सत्तारूढ़ दल के राजद विधायक ने बिहार सरकार के साथ पुलिस प्रशासन पर निशाना साधा है. विधायक ने कहा है कि जब उनकी बहन के साथ छेड़खानी और सरे राह जानलेवा हमला हो सकता है तो आम जनता के साथ क्या होता होगा. 

आप को बता दें कि राजग विधायक सरोज यादव की बहन शैल देवी 9 अप्रैल फाइलेरिया की दवा लेने पास के इलाके चांदी गयी थीं. उसी दौरान उनकी बहन से ऑटो में बैठे अपराधियों ने पहले छेड़खानी की और जब उसने इसका विरोध किया तो उसे रॉड से मारकर घायल कर दिया था. 

घटना के बाद विधायक ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी खुद की बहन जब सुरक्षित नहीं है तो औरों के बारे में क्या कहा जाये. उन्होंने कहा कि ऐसी घटना मेरी बहन के साथ हुई है, और के साथ क्या होगा ? विधायक ने सरकार और प्रशासन को चेतावनी दी है कि उनकी बहन के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह सड़क पर उतरने को मजबूर हो जायेंगे.

क्या है पूरा मामला?

विधायक की बहन शैल देवी फाइलेरिया की दवा लेकर ऑटो से घर लौट रही थीं. इसी दौरान ऑटो में बैठे अपराधियों ने पहले छेड़खानी की. और जब शैल ने विरोध किया तो रॉड से मारकर घायल कर दिया. उसके बाद अपराधियों ने शैल देवी को ऑटो से सीधे सड़क पर फेंक दिया. गंभीर रूप से घायल शैल देवी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -