सिर पर गैस सिलिंडर, गले में प्याज़ की माला डालकर विधानसभा पहुंचे राजद विधायक, जताया विरोध
सिर पर गैस सिलिंडर, गले में प्याज़ की माला डालकर विधानसभा पहुंचे राजद विधायक, जताया विरोध
Share:

पटना: बिहार विधानसभा के बजट सत्र में मंगलवार को विपक्षी पार्टियों के विधायकों ने महंगाई के मुद्दे पर सदन के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस कड़ी में राजद के MLA प्याज की माला और सिर पर गैस सिलेंडर लेकर सदन पहुंचे. बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के MLA मंगलवार को प्याज की माला पहने विधानसभा पहुंचे. इस दौरान महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

राजद के विधायकों की नाराजगी घरेलू गैस की कीमतों और पेट्रोल, डीजल के मूल्यों में अभूतपूर्व वृद्धि को लेकर देखी गई. प्याज की माला पहने पहुंचें राजद के MLA भाई वीरेंद्र ने कहा कि, "केंद्र सरकार लगातार घरेलू गैस के दाम में इजाफा कर रही है. गैस सिलेंडर का दाम 900 रुपये हो गया है, सरकार बताए जो गरीब परिवार दो समय की रोटी के लिये परेशान है वह घरेलू गैस लेने के लिये 900 रुपए कहां से लाएगा."

वहीं, MLA रेखा देवी और MLA किरण देवी ने भी महंगाई को लेकर सरकार पर हमला बोला. किरण देवी ने प्याज की बढ़ती कीमत को लेकर सदन के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि प्याज प्रत्येक घर की रसोई के लिए जरुरी है, उसके मूल्य में लगातार इजाफा हो रहा है, लेकिन इसका हक किसानों को भी नहीं मिल रहा है. वहीं, सत्ता पक्ष के नेताओं ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. विपक्ष के MLA लाइमलाइट में बने रहने के लिए यह विरोध कर रहे हैं.

'जय श्री राम' के उद्घोष के साथ शुरू हुई योगी की रैली, गौहत्या और तुष्टिकरण पर ममता सरकार को घेरा

भाजपा के प्रेमानंद शेट्टी चुने गए मंगलुरु सिटी कॉर्प के नए मेयर

मैरीटाइम इंडिया समिट 2021: पीएम मोदी बोले- समुद्री अर्थव्यवस्था बढ़ाने के लिए बेहद गंभीर है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -