राजद MLA के बड़े बोल, कहा- लालू और तेजस्वी इस्तीफा दें, तभी बचेगी पार्टी
राजद MLA के बड़े बोल, कहा- लालू और तेजस्वी इस्तीफा दें, तभी बचेगी पार्टी
Share:

पटना : 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे आने बाद विपक्षी खेमें में लगातार राजनितिक बयानबाजी जारी है. पहले तो केवल विरोधी ही नसीहत दिया करते थे, किन्तु अब अपने भी मौके को भांप कर कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है बिहार के मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ अब उनके ही MLA बयान देने लगे हैं.

जी हां, राजद MLA महेश्वर यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा है कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सीख लें. महेश्वर ने कहा है कि तेजस्वी को भी अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए. इतना ही नहीं, उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भी इस्तीफा देने की हिदायत दे डाली. महेश्वर यादव ने भोला यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब्दुल बारी सिद्दीकी को नेता प्रतिपक्ष बनाने की हिमायत की है.

इसके साथ ही महेश्वर ने यह भी कहा है कि विधान परिषद में रामचंद्र पूर्वे को पार्टी का नेता बनाएं. इतना करने के राजद ही पार्टी बच सकेगी.महेश्वर यादव ने कहा है कि आरजेडी सहित सभी सामाजवादी नेताओं को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने राहुल गांधी के इस्तीफे को नैतिकता का परिचय करार दिया है. महेश्वर यादव ने कहा कि राहुल गांधी का भविष्य उज्ज्वल है.

निर्मला सीतारमण ने अपने बजट भाषण में पढ़े उर्दू के शेर, तमिल में कविता भी सुनाई

आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में होंगे पीएम मोदी, यहाँ जानिए पूरा शेड्यूल

पेट्रोल डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -