तेजस्‍वी यादव : बिहार में जंगलराज की स्थिति उत्पन्न हो गई है
तेजस्‍वी यादव : बिहार में जंगलराज की स्थिति उत्पन्न हो गई है
Share:

पटना : राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने राज्य सरकार पर निशान साधा है. गया जिले में पति और बेटी के सामने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म मामले में  तेजस्‍वी यादव ने कहा कि  जिले की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है. हम लोगों का माथा शर्म से झुक जाता है कि इस राज्य को क्या हो गया. सरकार को लॉ एंड आर्डर पर कंट्रोल होना चाहिए. 

तेजस्‍वी यादव ने कह की बिहार में जंगलराज की स्थिति उत्पन्न हो गई है. उन्होनें ने राज्य के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशासन का दंभ भरने वाले सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी चुप क्यों हैं.  सीएम के अधीन गृह विभाग भ्रष्टाचार की दलदल में डूबा हुआ है.  सामूहिक दुष्‍कर्म मामले को लेकर   लेकर तेजस्‍वी यादव ने कहा कि राज्यपाल महोदय को हस्तक्षेप कर ख़ुद महिला उत्पीड़न पर संज्ञान लेना पड़ रहा है. उन्‍हें यह कहना पड़ रहा है कि अगर आपके साथ छेड़खानी होती है तो थाना बाद में जाइये, पहले राजभवन में फोन कॉल कीजिए.

बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम को लेकर राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने कहा कि बिहार की दोषपूर्ण शिक्षा व्यवस्था, बोर्ड की मनमानी, प्रशासनिक कुव्यवस्था, शिक्षा माफ़िया के वर्चस्व एवं इंटरमीडिएट परिणामों में हुई गड़बड़ी के संबंध में रोज हजारों छात्र मिलने आ रहे है.

बिहार की भूमि हुई शर्मसार, हुआ एक और बलात्कार

शत्रुघ्न सिन्हा राजद के टिकट पर पटना से लड़ें - मीसा

महिलायें शिकायत सीधे राजभवन में करें-राज्यपाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -