लोकसभा चुनाव: टिकट ना मिलने से राजद नेताओं का छलका दर्द, कर सकते हैं बगावत
लोकसभा चुनाव: टिकट ना मिलने से राजद नेताओं का छलका दर्द, कर सकते हैं बगावत
Share:

पटना : 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के कई वरिष्ठ नेताओं के सपनों पर पानी फिर गया है. धीरे धीरे उन नेताओं के अरमान बयानों के माध्यम से बाहर निकल रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दिग्गज नेता अली अशरफ फातमी के बहाने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी का भी दर्द छलक गया है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि वे लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे किन्तु उन्हें टिकट नहीं दिया गया, लेकिन वो फातमी की तरह दूसरा गुट नहीं बनाएंगे. क्योंकि देश के वर्तमान हालात इस बात की अनुमति नहीं देते है.

महागठबंधन में पहले सीट बंटवारे को लेकर घमासान हुआ था और अब सीट नहीं मिलने को लेकर नेताओं की पीड़ा सामने आ रही हैं. राजद में कुछ ऐसी ही तस्वीर नज़र आ रही है. पार्टी के दिग्गज नेता अली अशरफ फातमी के बाद अब शिवानंद तिवारी ने भी कहा है कि वे लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी पेश करना चाहते थे. शिवानंद तिवारी आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मन रखते थे, किन्तु उन्हें टिकट नहीं मिला.

दरअसल, शिवानंद, फातमी की तरफ से बागी तेवर अपनाए जाने पर वे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि फातमी दल से बाहर नहीं जाएंगे. फातमी इस आयु में ऐसा नहीं कर सकते, क्योंकि वे अब जाएंगे भी कहां. पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़ना उनके समर्थकों के लिए भी संकट उत्पन्न कर देगा. ऐसे में वो चुनाव जीत भी नहीं पाएंगे. आज देश का मुसलमान नरेन्द्र मोदी की सरकार को हर हाल में सत्ता से बेदखल करना चाहता है. ऐसे में फातमी ये का प्रयास एनडीए को सपोर्ट करने जैसा होगा.

खबरें और भी:-

कौन करेगा देश का नेतृत्व, इस मुद्दे पर होगी लोकसभा चुनाव की जंग - अमित शाह

लोकसभा चुनाव: चाचा शिवपाल से अक्षय ने माँगा आशीर्वाद कहा, एक भतीजे को आपने सीएम बनाया, मैं भी...

लोकसभा चुनाव: भाजपा मंत्री अनिल शर्मा के बेटे को कांग्रेस ने दिया टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -