सरेआम RJD नेता का हुआ अपहरण, मचा हड़कंप
सरेआम RJD नेता का हुआ अपहरण, मचा हड़कंप
Share:

पटना: बिहार के छपरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना इलाके के सांढा बाजार समिति के समीप राष्ट्रिय जनता दल नेता एवं प्रॉपर्टी डीलर सुनील राय का नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया। उनके अपहरण की खबर प्राप्त होते ही जिले में सनसनी फैल गयी तथा पुलिस सकते में आ गयी। नकाबपोश अपराधी स्कॉर्पियो गाड़ी पर 5 की संख्या में सवार थे। 

कहा जा रहा है कि उन्हें सबसे पहले किसी ने फोन किया। वे जब अपने दफ्तर पहुंचे तो हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठाने के लिए उनसे हाथापाई की। जबरन बैठाने के चलते नोकझोंक और मारपीट भी की। तत्पश्चात, सभी लेकर फरार हो गए। जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है। स्कॉर्पियो में जबरन बैठाने के चलते एक महिला प्रत्यक्षदर्शी रही है। गाड़ी खुलने के पश्चात वो उसके पीछे चंद वक़्त के लिए दौड़ी भी है। प्रातः 4 बज कर 37 मिनट पर जब अपराधी उन्हें ले कर चले गए तो प्रातः 8 बजे के आसपास परिवार के लोगों ने उन्हें फोन किया पर वह नहीं लगा। परिवार को शक होने पर सभी जब दफ्तर पहुंचे तथा CCTV खंगाला गया तो सारी गतिविधि उसमें कैद थी।

CCTV में हथियार के बल पर उन्हें जबरन उठाकर गाड़ी में नकाबपोश अपराधी बैठा रहे थे। यह सब कुछ साफ़ नजर आ रहा था। तत्पश्चात, घरवालों ने इसकी सूचना तत्काल मुफ्फसिल थाना पुलिस को दी। खबर प्राप्त होते ही हेड क्वार्टर डीएसपी व मुफस्सिल थाना इंस्पेक्टर घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस को खोजबीन के चलते सुनील राय का मोबाइल भी हाथ लगा है तो क्षतिग्रस्त था। 

गोलियों की आवाज से गूंजा गांव, भाजपा नेता की हुई हत्या

वन्यजीव का शिकार कर रहे 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

'ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं, सीट पर रोक कर बैठा हूं', ट्विटर पर छाया ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -