आरक्षण को लेकर संघ प्रमुख ने दिया था बयान, अब तेजस्वी यादव ने किया पलटवार
आरक्षण को लेकर संघ प्रमुख ने दिया था बयान, अब तेजस्वी यादव ने किया पलटवार
Share:

पटना: राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत द्वारा आरक्षण को लेकर दिए गए बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने तल्ख़ प्रतिक्रिया दी है. तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि आरक्षण को लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत की भावनाओं को वह अच्छी तरह जानते थे, इसलिए उन्‍होंने संविधान बचाओ, बेरोजगारी हटाओ और आरक्षण बढ़ाओं का नारा देकर सभी को सतर्क किया था. 

तेजस्‍वी यादव ने मोहन भागवत पर गंभीर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि सौहार्दपूर्ण माहौल की बात करते हुए गरीबों से आरक्षण छीनने की योजना में बहुत आगे बढ़ चुकी है. तेजस्वी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कि जागो, जगाओ और अधिकार बचाने की मशाल जलाओ. उन्‍होंने कहा कि आरक्षण को लेकर संघ और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मंशा ठीक नही है. 

आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने पिछले दिनों एक बार फिर आरक्षण पर चर्चा करने की हिमायत की थी. उन्होंने रविवार को कहा था कि जो आरक्षण के समर्थन में हैं और जो लोग इसके खिलाफ हैं, उन्हें सौहार्दपूर्ण वातावरण में इस पर चर्चा करना चाहिए. ज्ञान उत्सव के समापन सत्र में मोहन भागवत ने कहा था कि आरक्षण पर बहस का नतीजा हर बार तीव्र क्रिया और प्रक्रिया के रूप में देखा गया है. 

असम NRC पर गृह मंत्रालय ने दिया बड़ा बयान, जिसमे होगा 40 लाख लोगों की किस्मत का फैसला

तंजानिया तेल टैंकर विस्फोट: नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, मृतकों की संख्या बढ़कर 97 हुई

आईएनएक्स मीडिया केस: गिरफ्तार हो सकते हैं कांग्रेस नेता चिदंबरम, अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -