प्याज की माला लेकर प्रचार में उतरे तेजस्वी यादव, कहा- 'बीजेपी सरकार ने मार दिया है...'

प्याज की माला लेकर प्रचार में उतरे तेजस्वी यादव, कहा- 'बीजेपी सरकार ने मार दिया है...'

बिहार: बिहार चुनाव के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने महंगाई का मुद्दा उठा डाला है। जी दरअसल हाल ही में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा कदम उठाया है। जी दरअसल वह आज यानी सोमवार को प्याज की माला लेकर प्रचार में उतरे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'छोटे व्यापारियों को बीजेपी सरकार ने मार दिया है। महंगाई बढ़ने पर ये (बीजेपी) लोग प्याज का माला पहन कर घूमते थे, अब हम उन्हें यह सौंप रहे है।'

इस दौरान आगे बात करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, 'प्याज 100 रुपये के करीब पहुंचने वाला है। रोज़गार नहीं है, लोगों के खाने के लाले पड़े हैं। प्याज 50-60 रुपये किलो होने पर प्याज का रोना जो लोग रोते थे अब ये लोग कहां हैं, अब तो प्याज 80 के पार है। देशभर में गरीबों को पूछा नहीं जा रहा है, उन पर हमले किए जा रहे हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल भी मतदाताओं को लुभाने की हरसंभव कोशिश में लगा हुआ है। पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन तेजस्वी कई रैली में शामिल होंगे।

जी दरअसल इस समय पार्टी के नेता तेजस्वी यादव तेजी से प्रचार में जुटे हुए हैं। वह आज सुबह 10 बजे भागलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके अलावा तेजस्वी यादव भागलपुर, खगडिया, वैशाली, बेगुसराय में जनसभा करेंगे। वहीँ अकेले भागलपुर में तेजस्वी की 5 चुनावी जनसभा है और खगडिया में 4 के अलावा 4 अन्य जगहों पर भी वह चुनावी रैली करेंगे।

अमिताभ बच्चन के 'पिता' के नाम पर रखा गया चौक का नाम, 'बिग बी' ने खुद शेयर की तस्वीर

जेल जाने से बचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, परिजनों का हंगामा, ASI निलंबित