पीएम मोदी के ट्वीट से भड़की राजद, कहा - 39 सीटों के बाद भी बिहार को भुला दिया

पीएम मोदी के ट्वीट से भड़की राजद, कहा - 39 सीटों के बाद भी बिहार को भुला दिया

पटना: बिहार के 13 जिलों में आई बाढ़ को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से फोन पर चर्चा की और हर संभव मदद जारी रखने का आश्वासन दिया. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करते हुए दी. पीएम के ट्वीट के बाद इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई. बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पीएम मोदी पर बिहार की उपेक्षा करने का इल्जाम लगाया है.

राजद नेता सुबोध राय ने कहा कि पीएम मोदी बिहार को भूल गए हैं. 2019 लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सीट मिलने के बाद भी उन्होंने यहाँ की जनता को भुला दिया है. उन्होंने कहा कि जब हम सवाल करते हैं तब उन्हें बिहार याद आता है. राजद ने पीएम मोदी के ट्वीट में हुई देरी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि ट्वीट करने से कुछ नहीं होगा, उन्हें पैसे देने चाहिए. राजद ने आरोप लगया है कि बाढ़ के दौरान एक बार भी पीएम मोदी राज्य में झाँकने तक के लिए नहीं आए. उन्होंने विशेष पैकेज की मांग की है.

राजद के आरोप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तिलमिला गई है. भाजपा नेता निखिल आनंद ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राजद अनर्गल आरोप लगा रही है. उन्होंने राजद को सतही राजनीति से ऊपर उठने की सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि पीएम केवल ट्वीट ही नहीं, काम भी कर रहे हैं. बाढ़ को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बैठक कर स्थिति की समीक्षा कर चुके हैं. केंद्र से सहायता दी जा रही है. सरकार बाढ़ प्रभावितों को राहत पहुंचा रही है. 

Inni Soni Song : Saaho के नए गाने का एक और रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा टीज़र

रावलपिंडी में गिरा पाकिस्तानी सेना का विमान, 15 लोगों की मौत कई घायल

इस सीट पर 'मिठाई' और 'हलवे' के बीच हो रहा है चुनाव