जेल में लालू से मुलाकात करते हुआ राजद नेता की फोटो वायरल, भाजपा ने साधा निशाना
जेल में लालू से मुलाकात करते हुआ राजद नेता की फोटो वायरल, भाजपा ने साधा निशाना
Share:

रांची: बिहार विधानसभा चुनाव के घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता सैयद अली का लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है. झारखंड की मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक बार फिर जेल मैनुअल के उल्लंघन का सवाल उठाते हुए हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा है.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि केली बंगले में काफी समय से जेल मैनुअल का उल्लंघन हो रहा है और यह बिल्कुल भी नहीं थम रहा. उन्होंने कहा कि आज बिहार राजद के नेता सैयद अली ने लालू प्रसाद से मुलाकात की और मुलाकात की तस्वीरों को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा कि लालू प्रसाद को बिहार चुनाव की स्थिति पर अवगत कराया.

इसके साथ ही जेल मैन्युअल का हवाला देते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि किसी सजायाफ्ता मुजरिम के साथ फोटो नहीं खींचा सकते. यहां बड़ा सवाल यह है कि यदि यह तस्वीर मोबाइल से ली गई है तो मोबाइल को केली बंगले के अंदर ले जाने की अनुमति किसने दी? दूसरा जेल मैनुअल साफ़ बताता है कि सजायाफ्ता मुजरिम के साथ कोई सियासी वार्ता नहीं होगी और असिस्टेंट जेलर लेवल का अधिकारी मुलाकात के दौरान उपस्थित रहेगा.

जानिए कैसे अमेरिकी चुनाव है भारतीय चुनाव से अलग: अमेरिकी चुनाव 2020

घर में पढ़ रही थी 8 वर्ष की बच्ची, अज्ञात ने दागी गोली

अक्टूबर 2022 तक बनकर तैयार हो जाएगा नया संसद भवन, मिलेंगी ये ख़ास सुविधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -