रिम्स जाकर लालू से मुलाकात करेंगे रघुवंश प्रसाद, मिलने से पहले कही ये बात

रिम्स जाकर लालू से मुलाकात करेंगे रघुवंश प्रसाद, मिलने से पहले कही ये बात

रांची : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह आज यानी शनिवार को पार्टी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची पहुंचे हैं. चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में रिम्स अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में कैद लालू यादव से आज वे मुलाकात करेंगे. बीते शनिवार को भी दोनों ने मुलाकात की थी. लालू से मुलाकात से पहले रघुवंश प्रसाद ने प्रेस वालों से कहा कि स्वास्थ्य संबंधित और अन्य मामलों पर चर्चा की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि लालू यादव को देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत दे दी गई है. इसके अतिरिक्त अन्य कई मामलों में उन्हें अभी राहत नहीं मिली है. रघुवंश प्रसाद ने कहा है कि इससे लगता है कि सरकार लालू यादव को षड्यंत्र के तहत जेल में रखना चाहती है. उन्होंने कहा कि लोगों के मन में इसको लेकर संशय है. वहीं, रघुवंश प्रसाद ने कहा कि बिहार में आरएसएस के अधिकारियों की निगरानी मामले में काफी उथलपुथल मची हुई है.

रघुवंश ने कहा कि हालांकि यह जांच चल रहा है कि डीएसपी ने अपनी मर्जी से यह कार्रवाई की या फिर किसी और ने उन्हें निर्देश दिया था. राजद नेता ने कहा कि बिहार में मॉब लिंचिंग में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. बिहार से सुशासन नदारद है. गिरिराज सिंह के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि वह किसे कह रहे हैं. जाकर अमित शाह और पार्टी के बड़े नेताओं से बात करें. 

भाजपा-जदयू गठबंधन पर सच्चिनान्द राय का बड़ा बयान, कहा- ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

उच्च सदन में बहुमत की ओर बीजेपी

बिहार भाजपा अध्यक्ष के नाम पर जल्द लग सकती है मुहर, रेस में आगे हैं ये नेता