जंतर-मंतर पर धरना या विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन
जंतर-मंतर पर धरना या विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन
Share:

पटना: मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में हुए जघन्य दुष्कर्म मामले के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रही है. आगामी लोकसभा में भाजपा के खिलाफ महागठबंधन बनाने वाली 18 पार्टियों के नेता भी जंतर-मंतर पर मौजूद थे. बीजेपी के खिलाफ माहौल बनता देखकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी जंतर-मंतर पहुँच गए.

देश की राजनीति में TMC काला अध्याय : बाबुल

राहुल गाँधी ने जंतर-मंतर से बीजेपी पर हमला करना शुरू किया और कहा कि आज बीजेपी के राज में कमज़ोरों पर आक्रमण हो रहे हैं और सरकार खामोश है. उन्होंने कहा कि पूरा देश दो हिस्सों में बंट गया है, एक तरफ बीजेपी और संघ की सोच है और दूसरी तरफ पूरा देश है. इससे पहले राहुल गाँधी ने मुजफ्फरपुर मामले पर बोलते हुए कहा कि नितीश को तत्काल अपराधियों के खिलाफ कार्य करना चाहिए.

असम सीएम के समर्थन में उतरेगी बीजेपी, 7 अगस्त से मुहिम शुरू

राहुल गाँधी से पहले तेजस्वी यादव ने जंतर-मंतर से नितीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा कि   बालिका गृह मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, पिछले एक साल में बिहार में अपराध बढ़ गया है. एक के बाद एक गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं, सरकार अपराध पर लगाम नहीं लगा पा रही है. आपको बता दें कि इस धरने में राहुल,तेजस्वी के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, लेफ्ट नेता डी. राजा, जीतन राम मांझी, सीता राम येचुरी और शरद यादव भी मौजूद थे. विपक्षी पार्टियों के इस धरने को बीजेपी सरकार के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है, 2019 चुनाव से पहले विपक्ष ने एकजुट होकर ये दर्शा दिया है कि चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. 

ख़बरें और भी:-​

11 हजार करोड़ के घोटाले में शामिल विपुल अंबानी को मिली जमानत

EDITOR DESK: रेप पर राजनीति कहां तक उचित?

मोदी के सहारे केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- यह देश के साथ गद्दारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -