राजद नेता जगदानंद बोले- तेजप्रताप कौन हैं ? मैं सिर्फ लालू यादव को ही जवाब दूंगा

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद में इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. बिहार राजद इकाई के अध्यक्ष जगदानंद (Jagadanand Singh) और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव में इन दिनों टकराव देखने को मिल रहा है. तेज प्रताप ने ट्वीट के माध्यम से जगदानंद पर निशाना साधा था. उस का जवाब देते हुए बिहार राजद प्रमुख ने कहा है कि लालू यादव के अतिरिक्त कोई भी उनसे सफाई नहीं मांग सकता. 

तेज प्रताप को लेकर सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा…हू इज तेज प्रताप. इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि यह पार्टी का अंदरूनी मसला है. जगदानंद का कहना है कि लालू यादव आरजेडी के प्रमुख हैं, इसीलिए केवल वही उनसे सफाई मांग (Inly Lalu Get Clarification) सकते हैं. उन्होंने स्पष्ट किया पर्टी के छात्र विंग का अध्यक्ष चुनने की जिम्मेदारी भी उनकी ही है. बता दें कि आकाश यादव को छात्र विंग के अध्यक्ष पद से हटाए जाने पर तेज प्रताप गुस्सा हो गए थे. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि प्रवासी नेता के कहने पर परिवर्तन किया गया है.

आकाश यादव को तेज प्रताप का बेहद करीबी माना जाता है. उन्हें हटाए जाने से तेज प्रताप यादव काफी नाराज़ हैं. वहीं तेज प्रताप अक्सर ही जगदानंद पर हमला करते रहते हैं. पिछले दिनों सार्वजनिक तौर उन्होंने जगदानंद को हिटलर तक कह डाला था. वहीं जगदानंद का कहना है कि तेज प्रताप कौन हैं. उनके लिए पार्टी सबसे पहले है. उनकी जवाबदेही केवल लालू यादव के लिए बनती है.

23 अगस्त को पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे बिहार के मुख्यमंत्री

तालिबान को बड़ा झटका, IMF ने रोकी अफगानिस्तान को मदद

जानिए क्या है शरिया कानून? महिलाओं के लिए है कितना खतरनाक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -