सत्ता में आने को बैचैन RJD, भाजपा का तंज- 'पैसे की कमी हो गई है, इसलिए...'

पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी RJD के बृहस्पतिवार को बिहार के हित के मामलों में सीएम नीतीश कुमार का साथ देने के ऑफर देने के पश्चात् प्रदेश की राजनीति गर्म हो गई है। RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि जातिगत जनगणना पर अगर बीजेपी तथा इसके मंत्री सरकार का साथ नहीं दे रहे हैं तो नीतीश को इन्हें हटा देना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि बिहार की भलाई के फैसले पर RJD JDU का साथ देगी।

वही RJD नेता के इस बयान के पश्चात् बीजेपी ने RJD को 'आईना' दिखाने में देरी नहीं की। बीजेपी के प्रवक्ता तथा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद ने कहा कि RJD को दिन में सुहावने सपने देखने से बीजेपी रोक नहीं सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि RJD के लोग सत्ता के लिए बेचैन हैं। उन्होंने बोला कि क्या नीतीश कुमार ने जिन मसलों को लेकर RJD को गठबंधन से बाहर किया गया था, वे भूल गए हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि RJD में धन की कमी हो गई, जिसकी वजह से वे सरकार में आने को बेचैन हैं। उन्होंने कहा कि RJD के पास अब कोई सियासी मसला नहीं बचा है, इस वजह से वे कई प्रकार के 'ऑफर' दे रहे हैं। इससे पहले RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पटना में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में स्पष्ट कहा जातीय जनगणना पर काम करने की आवश्यकता है। उन्होंने बीजेपी की तरफ संकेत करते हुए कहा जो विरोध कर रहे हैं उनको बर्खास्त करें। उन्होंने कहा कि हम इस मसले पर पीछे हटने वाले नहीं हैं।

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -