छात्रा की मौत पर राजद ने माँगा नितीश कुमार का इस्तीफा, भाजपा ने किया पलटवार
छात्रा की मौत पर राजद ने माँगा नितीश कुमार का इस्तीफा, भाजपा ने किया पलटवार
Share:

पटना: उन्‍नाव-हैदराबाद के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर की छात्रा से रेप न कर पाने पर पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है. यहां पीड़िता का शरीर 90 प्रतिशत झुलस चुका था. इसी हालत में पीड़िता को राजधानी पटना के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, किन्तु उसने दम तोड़ दिया. अब इस पर सियासत गर्म होने लगी है.

राजद के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उनका इस्तीफा मांगा है. भाई वीरेंद्र ने कहा की सीएम बताएं कि कितने बच्चे और बच्चियों की जान लेंगे और दुष्कर्म जैसी घटनाएं बिहार में होंगी. सीएम नितीश कुमार का सुशासन अब कहां चला गया. यदि सुशासन रहता तो बिहार का यह हाल नहीं रहता. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. वह कुर्सी के अतिरिक्त लोगों के हित के लिए कोई काम नहीं करना चाहते हैं. छात्रा जिंदगी से जंग हार गई.

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए, क्योंकि इनसे बिहार चलने वाला नहीं है. छात्रा की मौत को भाजपा प्रवक्ता नवल यादव ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. उन्होंने राजद पर पलटवार करते हुए कहा है कि आरजेडी केवल सियासत करती रहती है. मुजफ्फरपुर की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. पूरे देश में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. उस पर नियंत्रण पाने और विचार करने का वक्त है. राजनीति करने का समय नहीं है. 

अंतर्राष्ट्रीय मांग के चलते सोने के दाम में आया उछाल, चांदी में भी आई चमक

पीपीएफ नियमों में मोदी सरकार ने किया बड़ा परिवर्तन, आपको मिलेंगे यह फायदे

सीएम उद्धव ठाकरे ने जलियांवाला बाग से तुलना की जामिया के उपद्रव की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -