एम्स के इमरजेंसी विभाग में भर्ती हुए लालू यादव

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को लेकर एक बड़ी खबर आई। जी दरअसल वह एम्स-दिल्ली के इमरजेंसी विभाग में भर्ती हुए हैं। मिली जानकारी के तहत उन्हें बुखार की शिकायत है। इस बारे में अस्पताल के सूत्रों ने जानकारी दी है। सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत गंभीर नहीं है और स्थिर है। बताया जा रहा है उनके रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं और रिपोर्ट आने का इंतजार है।

आपको बता दें कि लालू यादव बीते गुरुवार को पटना से दिल्ली लौटे हैं। वहीं उन्होंने बीते बुधवार को राजद की रजत जयंती के अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित किया था। आपको बता दें कि उस दौरान लालू यादव जीप अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के आसपास की सड़कों पर चलाते दिखे थे। लालू यादव गुर्दे, हृदय समेत अन्‍य बीमारियों से जूझ रहे हैं वहीं बीते बुधवार को उनका जीप वाला अंदाज़ देखकर उनके समर्थक भी काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने इस दौरान “लालू यादव जिंदाबाद” के नारे लगाए।

वहीं दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू ने अपना गाड़ी चलाते हुए वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा था, “आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।” आपको पता ही होगा जमानत पर रिहा होने के बाद से लालू प्रसाद यादव ज्यादातर समय दिल्ली में ही बिता रहे हैं।

वैष्णों देवी से आ रही ट्रेन में अचानक लगी खतरनाक आग, और फिर...

दोहा में फिर शुरू होगी तालिबान और अमेरिका के बीच वार्ता

नौकरी खोजने के लिए शख्स ने अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, हर घंटे मिलने लगे ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -