भारत बंद के समर्थन में दरभंगा, मुजफ्फरपुर की सड़कों पर किया गया चक्का जाम
भारत बंद के समर्थन में दरभंगा, मुजफ्फरपुर की सड़कों पर किया गया चक्का जाम
Share:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के समर्थन में मंगलवार को बिहार के दरभंगा और मुजफ्फरपुर जिलों में सड़कों पर जाम लगा दिया। महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए दरभंगा के गंज चौक पर टायर जलाया और आरोप लगाया कि 'हासिल दिन' के वादे के बावजूद सरकार किसानों को लूट रही है।

दरभंगा में एक रक्षक ने कहा, "हम कृषि क्षेत्र के लिए सरकार द्वारा लाए गए काले कानूनों का विरोध कर रहे हैं। राजद और महागठबंधन इन कानूनों का इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा सरकार ने अचाईन दिवस का वादा किया था और अब वे लोगों को लूट रहे हैं।" मुजफ्फरपुर में, राजद कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) -28 को अवरुद्ध कर दिया, जिससे यातायात आंदोलन बाधित हुआ। प्रदर्शनकारी ने कहा कि किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का समर्थन करने के लिए आज शाम 5 बजे तक नाकाबंदी रहेगी।

इस बीच, राज्य की राजधानी में कानून-व्यवस्था के उल्लंघन को रोकने के लिए पटना में सड़कों पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। किसानों ने आज देशव्यापी भारत बंद का आह्वान करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा प्रस्तावित कृषि कानून में संशोधन से संतुष्ट नहीं हैं।

'देशवासियों को 40 रुपए लीटर मिलना चाहिए पेट्रोल...' अपनी ही पार्टी को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम की सलाह

शादी करने जा रहे श्रद्धा कपूर के भाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

केंद्र के कृषि कानूनों का उद्देश्य अमीरों को लाभ पहुंचाना है: दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -