रिया सेन के गर्मागर्म लव-मेकिंग सीन हुए लीक, Watch Video
Share:

आपको बता दे की एक समय में अपने क्यूट और बोल्ड लुक के लिए मशहूर रही बोल्ड अभिनेत्री रिया सेन जो के अभी फ़िलहाल काफी समय से हिंदी सिनेमा से दूर थीं. अब रिया लाइमलाइट में वापसी कर रही हैं. जल्दी ही उन्हें एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी MMS2.2' में देखा जाएगा. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री रिया सेन जो के देखा जाए तो बॉलीवुड का एक जाना पहचाना चेहरा भी है. अभिनेत्री रिया सेन जो की बॉलीवुड की फिल्मो के साथ ही साथ बंगाली फिल्मो में भी अपने अभिनय की छाप को छोड़ चुकी है.

अभी बहरहाल अभिनेत्री रिया सेन हमे फिल्मो में कम ही नजर आ रही है. तथा रिया के बारे में अब सुनने को मिल रहा है कि उन्होंने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. हाल ही में बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी करने वाली ऐक्ट्रेस रिया सेन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह फिल्मों में इंटीमेट सीन्स कम करना चाहती हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि उनके लिए कॉन्ट्रोवर्सी खत्म नहीं हो रही है.

अपनी आने वाली फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के पहले ही रिया पाइरेसी का शिकार हो गई हैं. दरअसल, रिया और उनके को-स्टार निशांत मलकानी के बीच फिल्माया गया एक लव-मेकिंग सीन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें

श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -