'रिया' का यह है होने वाला 'पिया'
'रिया' का यह है होने वाला 'पिया'
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय में अपने क्यूट और बोल्ड लुक के लिए मशहूर रही रिया सेन काफी समय से हिंदी सिनेमा से दूर थीं. अब रिया लाइमलाइट में वापसी कर रही हैं. जल्दी ही उन्हें एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी MMS2.2' में देखा जाएगा. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री रिया सेन जो के देखा जाए तो बॉलीवुड का एक जाना पहचाना चेहरा भी है.

अभिनेत्री रिया सेन जो की बॉलीवुड की फिल्मो के साथ ही साथ बंगाली फिल्मो में भी अपने अभिनय की छाप को छोड़ चुकी है. अभी बहरहाल अभिनेत्री रिया सेन हमे फिल्मो में कम ही नजर आ रही है. तथा रिया के बारे में अब सुनने को मिल रहा है कि उन्होंने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं.

अब बात करे रिया के पिया के बारे में तो जनाब बता दे कि, मुनमुन सेन की बेटी और सुचित्रा सेन की पोती रिया सेन ब्‍वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी संग शादी करने जा रही हैं. दोनों इसी महीने के अंत तक शादी कर सकते हैं. दोनों पिछले काफी समय से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -