जॉन अब्राहम को डेट कर चुकीं हैं रिया सेन, बॉलीवुड में हो गईं थी फ्लॉप
जॉन अब्राहम को डेट कर चुकीं हैं रिया सेन, बॉलीवुड में हो गईं थी फ्लॉप
Share:

बॉलीवुड में कम फ़िल्में कर सुर्ख़ियों में आने वाली रिया सेन का आज जन्मदिन है। आज रिया सेन अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। आप सभी को बता दें कि वह एक मराठी अभिनेत्री हैं और इस समय मराठी और बंगाली फिल्मों में काम करती हैं। इसी के साथ उनकी नानी सुचित्रा सेन, मां मुनमुन सेन और बहन राइमा सेन भी हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस रह चुकीं हैं और सभी को दमदार अंदाज में देखा गया है। रिया ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 16 साल की उम्र में ही कर दी थी और उन्होंने सबसे पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

काफी समय तक काम करने के बाद जब सफलता हाथ नहीं लगी तो उन्होंने मराठी और बंगाली इंडस्ट्री में अपना सिक्का चला दिया। वह अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही। जी हाँ, साल 2017 में रिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ सीक्रेट तरीके से शादी कर लोगों को चौंका दिया था लेकिन उस समय उनकी शादी की खबर सुनकर यह कयास लगाए गए थे कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं और इसी कारण से उन्होंने शादी कर ली है।

वहीं अब तक इस बात को साबित नहीं किया जा सका। आपको पता हो रिया और शिवम की शादी ट्रेडिशनल बंगाली तरीके से हुई थी और दोनों अब ख़ुशी ख़ुशी अपना जीवन बिता रहे हैं। वैसे रिया का नाम उनसे पहले क्रिकेटर श्रीसंत और युवराज सिंह के साथ भी जोड़ा गया और वह मॉडलिंग के दिनों में जॉन अब्राहम को भी डेट करने के लिए चर्चाओं में रहीं थीं।

महाराष्ट्र में भाषा को लेकर फिर भड़की चिंगारी, स्कूलों में शुरू हो सकती है मराठी

'मातम' में तब्दील हुई मुंबई मैराथन, सात लोगों को पड़ा दिल का दौरा

सैराट फिल्म की दीवानी हैं नूपुर सेनन, कहा- 'भाषा बाधा नहीं बनती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -