पहले कोई नहीं देता था इस एक्ट्रेस को भाव, बोल्ड फोटोशूट करवाकर आई चर्चाओं में
पहले कोई नहीं देता था इस एक्ट्रेस को भाव, बोल्ड फोटोशूट करवाकर आई चर्चाओं में
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा रिया सेन ने एक बहुत ही जबरदस्त फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. आप सभी देख सकते हैं काले रंग के गाउन में रिया बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है और उनका अंदाज काफी बदला हुआ दिख रहा है. वहीं इस तस्वीर में रिया की बोलती आंखें आपको अपना दीवाना बनाने के इंतज़ार में है. इसी के साथ आप कह सकते हैं कि रिया सही मायने में खूबसूरती की मिशाल है.

आप सभी को बता दें कि इस फोटोशूट के दौरान रिया काफी मगन नजर आई और इस बोल्ड फोटोशूट में रिया ने एक बढ़कर एक पोज दिए है जो साफा नजर आ रहे हैं. वहीं इस समय रिया फिल्मों से दूर हैं लेकिन रिया को अच्छे से मालूम है कि कैमरे के साथ कैसे खेलना है और कैसे फैंस को आकर्षित करना है. आप देख सकते हैं रिया ने बाथटब में लेटकर भी खूब पोज दिया और इस तस्वीर में तो रिया अपनी नजरों से तीर चला रही है जो सभी को घायल करने के लिए काफी हैं. रिया ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Live a life full of passion ...#love #happiness , team #Killit , photo @nealbhaumik , makeup @mainak.mk_up , styling @baldankita , location @jwkolkata इसमें वह वाकई में दिलकश लग रहीं हैं.

वहीं एक फोटो और शेयर कर रिया ने लिखा है Need no one’s permission for being yourself .. #love #freedom #life #fashion photo @nealbhaumik , makeup @mainak.mk_up , styling @baldankita , location @jwkolkata इसमें वह काफी बदली हुईं नजर आ रहीं हैं.

इस गे एक्टर से रह चुका है आयशा श्रॉफ का अफेयर, सालों तक बनाए थे संबंध!

MeToo: अब फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, कहा- 'लड़कियां सदियों से चुप ही रहीं हैं...'

पार्टी में बड़े भाई अरबाज की गर्लफ्रेंड को देख भड़कीं अर्पिता, कहा- 'दुपट्टा ठीक कर लो...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -