...रिया ने मेरी पैंट ही खींच दी
...रिया ने मेरी पैंट ही खींच दी
Share:

आपको बता दे की एक समय में अपने क्यूट और बोल्ड लुक के लिए मशहूर रही बोल्ड अभिनेत्री रिया सेन जो अभी फ़िलहाल काफी समय से हिंदी सिनेमा से दूर थीं. अब रिया लाइमलाइट में वापसी कर रही हैं. जल्दी ही उन्हें एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी MMS2.2' में देखा जाएगा. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री रिया सेन देखा जाए तो बॉलीवुड का एक जाना पहचाना चेहरा भी है. अभिनेत्री रिया सेन जो की बॉलीवुड की फिल्मो के साथ ही साथ बंगाली फिल्मो में भी अपने अभिनय की छाप को छोड़ चुकी है. अपने बोल्ड अवतार के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले बंगाली ब्यूटी रिया सेन एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं.

इंटरनेट पर रिया सेन की फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के इंटिमेट सीन्स की फोटो वायरल हो रही है. इसके अलावा फिल्म में उनके साथ काम कर चुके निशांत मल्कानी ने उन पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. एक इंटरव्य में निशांत ने कहा, 'मुझे याद है कि एक दिन हम कुछ लव सीन्स की शूटिंग कर रहे थे, इतने में रिया बहुत खुश हो गईं और मुझसे कहा कि दोस्ताना 2 के जॉन अब्राहम की तरह पैंट नीचे करके अपनी बट दिखाओ.

मैंने इस बात को सीरियसली नहीं लिया, इतने में रिया ने मेरी पैंट ही खींच दी.' निशांत आगे कहते हैं, 'कम से कम ऐसा करने से पहले मुझे बता तो देतीं लेकिन उनका कहना था कि चिंता मत करो लोग तुम्हारे बट को देखना पसंद करेंगे.' 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -