इस म्यूजिशियन की प्रेरणा बनी रिया कपूर

इन दिनों हर तरफ से सोनम कपूर और करीना कपूर की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से सारी अभिनेत्रियां जुटी हुई हैं. फिल्म का ट्रेलर और सभी गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' कल यानी 1 जून को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का म्यूजिक काफी बेहतरीन है जिसे संगीतकार शाश्वत सचदेव ने कंपोज़ किया है. यह उनके करियर के तीसरी फिल्म है.

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए एक शानदार म्यूजिक बनाने के लिए उन्होंने फिल्म की प्रोडूसर और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर को धन्यवाद किया है. साथ उन्होंने कहा कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में उनके संगीत की प्रेरणा और प्रोत्साहन का स्रोत रही हैं. इस फिल्म के लिए शाश्वत ने चार गाने कंपोज़ किये हैं. जिनका म्यूजिक काफी शानदार है. आगे शाश्वत कहते हैं कि रिया से उन्हें काफी कुछ सीखने मिला. रिया ने उन्हें फिल्म के लिए संगीत बनाने के लिए पूरी आज़ादी दी. 

बता दें कि शाश्वत सचदेव ने अपने करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू  करते हुए की थी. इस फिल्म में उन्होंने बढ़िया म्यूजिक दिया था. इसके अलावा उन्होंने सैफ अली खान की फिल्म 'कलाकांडी में अपना म्यूजिक दिया था. बता दें कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' शुक्रवार को रिलीज होगी। हो रही है. इसमें करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस  फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है. 

सर्जरी के बाद मोहरा फिल्म की ये एक्ट्रेस बनी 'सेक्सी साध्वी'

अर्जुन-मेहर की तलाक के बाद अब इस दो बच्चों की माँ से शादी करने जा रहे हैं ऋतिक

भारतीय रेल मंत्रालय की इस मुहीम से जुड़े विद्युत् जामवाल, ट्वीट कर दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -