सुशांत केस में मिली रिया को जमानत, लेकिन अब भी कस्टडी में है भाई शौविक
सुशांत केस में मिली रिया को जमानत, लेकिन अब भी कस्टडी में है भाई शौविक
Share:

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत दी जा चुकी है। कोर्ट ने बीते सप्ताह निर्णय रिजर्व रख लिया था। एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के उपरांत हाईकोर्ट में मांग की थी। उधर, सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन और यानी 20 अक्टूबर तक बढ़ा चुकी है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मृत्यु की कार्रवाई के सिलसिले में सामने आए ड्रग्स केस में NCB  ने 8 सितंबर को रिया को हिरासत में लिया था। उन्हें भायखला जेल में रखा गया है। रिया के साथ उनके भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जियों पर भी हाईकोर्ट आज फैसला हो सकता है।

NCB ने रिया और उनके भाई शोविक की बेल का विरोध किया है। जांच एजेंसी ने कोर्ट में दिए एफिडेविट में बोला कि रिया और शोविक ड्रग्स सिंडिकेट के सक्रीय मेंबर हैं और कई हाई सोसाइटी लोगों और ड्रग्स सप्लायर्स से संबंध में है। इन पर धारा 27A लगाई गई है, इसलिए इन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए। NCB ने कहा कि रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की है। उन्होंने कबूल किया कि ड्रग्स खरीदने के लिए मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक से बोला था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में बोला था कि रिया के सुशांत की लाइफ में आने से पूर्व ही वे ड्रग्स लेते थे। सुशांत को ड्रग्स की लत थी। यह बात 3 अभिनेत्री कह चुकी हैं। रिया की तरह ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने बोला है कि सुशांत 2019 से पहले से ड्रग्स लिया करते थे।

नेहा कक्कड़ की शादी की ख़बरों पर आया हिमांश का रिएक्शन

अजय देवगन के छोटे भाई अनिल ने दुनिया को कहा अलविदा, अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़

फिल्म 'दून' अक्टूबर 2021 तक होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -