इस निर्देशक ने अपनी फिल्म से हटाया रिया चक्रवर्ती का नाम
इस निर्देशक ने अपनी फिल्म से हटाया रिया चक्रवर्ती का नाम
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं. रिया एवं उनके परिवार के विरुद्ध एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना में मामला दायर करवाया है. वहीं अभिनेता की मौत के केस में शक के घेरे में आने के पश्चात् रिया चक्रवर्ती का आना वाला वक़्त परेशानियों से भरा लग रहा है. यही वह है जो निर्माता-डायरेक्टर लोम हर्ष ने उन्हें अपनी मूवी से हटा दिया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लोम हर्ष अपनी मूवी के लिए रिया चक्रवर्ती को लेने वाले थे, किन्तु सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के केस में उनका नाम आने पर अब उन्होंने अपना मन बदल दिया है. लोम हर्ष ने बताया है कि वह अपनी मूवी के लिए लॉकडाउन से पूर्व से कास्टिंग कर रहे हैं, किन्तु COVID-19 महामारी के चलते फिलहाल सभी कार्य रुक गए, किन्तु रिया चक्रवर्ती निर्माताओं की पसंद थी. 

आगे बताते हुए लोम हर्ष ने कहा, 'हमने मूवी में देरी की तथा अब जो भी हो रहा है, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से जुड़े विवाद में रिया चक्रवर्ती की महत्वपूर्ण भूमिका दिखाई दे रही है. इसलिए सौभाग्यवश हमने निर्णय किया है कि हम उन्हें अपनी मूवी के लिए कास्ट नहीं करेंगे. साथ ही लोम हर्ष ने कहा कि रिया चक्रवर्ती बेहद सी चीजें जानती है क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थी, इसलिए उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए. इसी के साथ अब रिया चक्रवर्ती के हाथ से कई चीजे निकलते जा रही है, तथा भविष्य में उनके पास कोई फ़िल्में नहीं है.

सुशांत के केस में कौन करेगा जांच? आज होगा फैसला

मजबूर पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, सोनू सूद ने की मदद

अनुपम खेर ने किया हॉलीवुड एक्टर को बर्थ डे विश , शेयर किया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -