सुशांत केस में सीबीआई के सिकंजा कसते ही भड़के रिया के अधिवक्ता, कहीं ये बात
सुशांत केस में सीबीआई के सिकंजा कसते ही भड़के रिया के अधिवक्ता, कहीं ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के केस की जांच अब सीबीआई करेगी. एजेंसी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के विरुद्ध FIR दर्ज कर ली है. मामला दर्ज होने के पश्चात् अब रिया के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे ने इसे गैरकानूनी कदम बताया है.

एक्ट्रेस रिया के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'सीबीआई ने पूरी कार्यवाही को लंबित रखते हुए अवैधानिक तौर पर मामला रजिस्टर्ड किया है, जो बिहार पुलिस के हाथ में रहने के चलते आगे बढ़ रहा था.' आगे बताते हुए उन्होंने कहा, 'सीबीआई भारत में एक मुख्य जांच एजेंसी है, जिसे सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशों पर चल रही कार्यवाही को लंबित करने के लिए किसी भी प्रकार के कदम उठाने से बचना चाहिए. विशेष रूप से तब तक जब तक सीबीआई को केस की जांच देने के लिए महाराष्ट्र सरकार मंजूरी नहीं देती है... यह पूरी प्रकार से गैरकानूनी होगा, तथा किसी भी ज्ञात कानूनी सिद्धांत से परे, यह संघीय ढांचे पर असर डालता है.'

वही दूसरी ओर सीबीआई ने भी इस केस को अपने हाथ में लेते हुए टीम गठित कर ली है. सीबीआई ने ये भी बता दिया है कि सुशांत सिंह केस की जांच में गठित कमिटी में कौन कौन होने वाला है. इस केस की जांच माल्या तथा अगस्त्या वेस्टलैंड की जांच करने वाली टीम को सौंपी गई है. साथ ही सीबीआई की टीम में बिहार के अफसरों को भी सम्मिलित किया जाएगा. अफसरों ने कहा कि पुलिस अधीक्षक नूपुर प्रसाद के नेतृत्व में स्पेशल जांच दल इसका निरिक्षण करेगी, तथा इस पर नजर डीआईजी गगनदीप गंभीर तथा संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर रखेंगे. दोनों गुजरात कैडर के वरिष्ठ आईपीएस अफसर हैं. वही सीबीआई द्वारा मामला की जाँच निरंतर जारी है.

कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक यूजर्स के सवाल पर दिया सटीक जवाब

रोहित शेट्टी डालेंगे सिने कर्मियों के अकाउंट में पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -