सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार बाहर घूमने निकली रिया चक्रवर्ती, इस अवतार में आई नजर
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार बाहर घूमने निकली रिया चक्रवर्ती, इस अवतार में आई नजर
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् से रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर बहुत कम सक्रीय रहती हैं। सुशांत के देहांत के पश्चात् ही उन्होंने कहा था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड थी। सुशांत के देहांत के पश्चात् अब तक रिया को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं उनके करियर पर भी इसका गहरा प्रभाव पड़ा है। इस सदमे से बाहर आने के लिए रिया ने अपने फ्रेंड्स से मिलना आरम्भ कर दिया है। सुशांत के देहांत के पश्चात् पहली बार रिया कहीं घूमने निकली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही रिया चक्रवर्ती आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। सुशांत की मौत के पश्चात् पहली बार रिया एयरपोर्ट पर दिखाई दी हैं। एयरपोर्ट पर रिया का अंदाज बहुत अलग नजर आया। वह ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दी। उन्होंने लाइट ग्रीन कलर के चिकनकारी कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो पहना था। सेफ्टी का विशेष ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क तथा शील्ड भी लगाई हुई थी।

हाल ही में सोशल मीडिया पर रिया ने एक पुस्तक पढ़ते हुए फोटो साझा की थी। आजकल रिया जब भी सोशल मीडिया पर कुछ साझा करती हैं उसके पीछे कोई ना कोई मैसेज अवश्य होता है। तस्वीर में रिया रवींद्रनाथ टैगोर की किताब पढ़ती दिखाई दे रही थी। जिसके साथ ही उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर की एक पुस्तक की लाइन कैप्शन में लिखी थी। रिया चक्रवर्ती ने अब घर से बाहर निकलना तथा फ्रेंड्स के साथ पार्टी करना आरम्भ कर दिया है। हाल ही में वह साकिब सलीम के साथ अलीबाग से लौटते हुए दिखाई दी थी। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अलीबाग में एक पार्टी में सम्मिलित हुए थे। इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा भी थे।

मां अहिल्याबाई की नगरी पर मेहरबान हुए सोनू सूद, कोरोना मरीजों तक पहुंचाई अपनी मदद

करीना ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली फोटो, इस डर के कारण सबके सामने नहीं ला रही है बच्चे की फोटो

अनुष्का ने शेयर की थ्रोबैक वीडियो, बताया किस तरह विराट के साथ करती है टाइम स्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -