सुशांत सिंह के ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, कहीं ये बात
सुशांत सिंह के ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, कहीं ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने गुजर गए हैं. वहीं उनकी फैमिली को अभी तक अपने प्रश्नो के जवाब नहीं मिले हैं. केस में जांच जारी है, तथा आए दिन नई बातें भी सामने आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया तथा न्यूज चैनल्स के माध्यम से भी इस मामले में कई हैरान करने वाले खुलासे होते दिखाई दे रहे हैं. ऐसी ही एक मीडिया रिपोर्ट में सुशांत के लिए बतौर ड्राइवर कार्य कर चुके एक व्यक्ति से बात करने का दावा किया गया. इस चर्चा में ड्राइवर ने रिया चक्रवर्ती से सबंधित कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

वही सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूर्व में तो नेपोटिज्म की बहस देखने को मिली, किन्तु इसमें नया मोड़ तब आया जब अभिनेता के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर दोष लगाते हुए, उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज की. वहीं तब से रिया तथा सुशांत के रिलेशन से जुड़े हर पहलू पर तेजी से जांच चल रही है. इन सबके मध्य अभिनेता के लिए एक वक़्त पर काम कर चुके ड्राइवर धीरेन ने अपने बयान में बताया की रिया सुशांत को कंट्रोल करती थीं, धीरेन ने ये भी बताया कि जब अभिनेता बीमार होते थे, तब भी रिया पार्टी किया करती थीं.

आगे धीरेन ने कहा कि मुझे लोगों ने ये बताया कि रिया अभिनेता के स्टाफ को नौकरी से निकाल कर अपने स्टाफ को रखना चाहती थीं. धीरेन ने इस चर्चा में एक और हैरान करने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है कि अभिनेता की बड़ी सिस्टर प्रियंका एक बार रिया तथा उनके भाई शौविक के साथ किसी पार्टी में गई थीं. किन्तु पार्टी से लौटते ही वो दिल्ली चले गए. इस पार्टी में शायद उनका किसी बात पर विवाद हुआ था. इसी के साथ केस की लगातार जांच चल रही है.

14 फेरे लेने वाली है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, शादी के लिए छपेंगे चार तरह के कार्ड

सुशांत केस में बोलते ही ट्रोल हुए वरुण, ट्रोलर्स ने कहा- 'सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए...'

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -