आम लड़कियों को रिया चक्रवर्ती ने दी खास सलाह, कहा- ''इंस्टा ब्यूटी के जाल में न पड़ें...
आम लड़कियों को रिया चक्रवर्ती ने दी खास सलाह, कहा- ''इंस्टा ब्यूटी के जाल में न पड़ें..."
Share:

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में बीते 2 वर्षों में आए उतार-चढ़ावों के उपरांत मजबूती से जीना सीख लिया है। इन दिनों वह कई मोटिवेशनल और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करती दिखाई दे रही है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर लड़कियों के लिए एक महत्वपूर्ण नोट लिखकर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- "सभी लड़कियों के लिए; जैंटल रिमाइंडर- आप जैसे हैं वैसे ही सुंदर हैं! इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर के जाल में ना फसे, मुझे आपके सभी DMS मिलते हैं कि आप कैसा महसूस कर रहे है और अपने बारे में महसूस करने का एक ही तरीका खूबसूरत है।" 

रिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन्स भी दिए जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती ने 2022 की शुरुआत में एक सकारात्मक और मोटिवेशनल पोस्ट साझा कर चुकी है। उन्होंने लिखा था-"प्रिय मुझे, मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया, दयालु, मजबूत, धैर्यवान और लचीला होने के लिए धन्यवाद। मुझे उस महिला पर बहुत गर्व है जो आप बन गई हैं और मैं यहां हमेशा ही आपके साथ रहने वाला हूँ। तो, चिन अप, बेबी गर्ल, आपको यह मिल गया है। नया वर्ष मुबारक हो। 

 

इस बार आपका मनोरंजन होगा दोगुना, रिलीज होगी ये बड़ी फ़िल्में

इस वर्ष अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतेगी ये मूवीज

नोरा फतेही ने कोरोना को दी मात, शेयर की खूबसूरत पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -