एक रात में गायब हुआ पुल का हिस्सा, वायल तस्वीरों ने फैलाई सनसनी
एक रात में गायब हुआ पुल का हिस्सा, वायल तस्वीरों ने फैलाई सनसनी
Share:

रूस में एक टूटे हुए ब्रिज की तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है और इस नई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ब्रिज का बीच का हिस्सा जो नदी के ऊपर बना हुआ है वो गायब नजर आ रहा है. वहीं ब्रिज का जो हिस्सा गायब है उसका भार 56 टन के करीब का बताया जा रहा है और लंबाई 75 फीट की है. ऐसे में अब हमारी तरह ही आप भी यह सोच रहे होंगे भला ब्रिज की तस्वीर क्यों वायरल हो रही है, तो आपको यह बताना बेहद जरूरी है कि पुल के बीच का भाग कोई चोरी करके ले गया है.

अब हर कोई इस सवाल का जवाब चाहता है कि इस ब्रिज को चोरी किसे ने कैसे किया होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रिज के नीच नदी बहती है और ब्रिज का हिस्सा गायब होने से यातायात भी अब खूब बाधित हो रहा है. फिलहाल तो घटना की जांच जोर-शोर से चल रही है. वहीं इस कारनामे से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है.

साथ ही खबर यह भी है कि पुल का हिस्सा टूटकर नदी में गिर गया गया है. लेकिन नदी में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है और ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रिज का हिस्सा नदी में गिरा होता तो उसका मलबा जरुर नजर आता. आपको इस बात से अवगत करा दें कि यह घटनाक्रम रूस के मरमस्क का है और पुल के लापता होने की खबर पहले ही आई थी. हालांकि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल लगी तो इस मुद्दे ने और भी जोर पकड़ लिया.

यहां साँपों को खिलौना समझते है बच्चे, बाहर से इलाज के लिए आते हैं लोग

लीजिए 14 हजार साल पुरानी रोटी का मजा, इतिहास कर देगा दीमाग का दही

अब तक 200 से ज्यादा सर्जरी करा चुकी है यह लड़की, ख्वाहिश एक कार्टून के तरह दिखने की

दुनिया का सबसे अनोखा हेल्थ सेंटर, जहां क्रूड ऑयल से होता है इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -