रितुपर्णा ने मुंबई में हिंदी फिल्म के लिए शूटिंग की शुरू
रितुपर्णा ने मुंबई में हिंदी फिल्म के लिए शूटिंग की शुरू
Share:

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने 22 जून को सिंगापुर से मुंबई के लिए उड़ान भरी। अभिनेत्री ने 23 जून को वैक्सीन का पहला प्रयोग किया क्योंकि 3 जुलाई से उन्होंने वीना बख्शी की हिंदी फिल्म, इत्तर की शूटिंग शुरू कर दी है, जहां उनकी जोड़ी दीपक तिजोरी के साथ है। “एक फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले बहुत सारी एक्टिंग वर्कशॉप, कॉस्ट्यूम ट्रायल, मेकअप टेस्ट होते थे। इसलिए, मैं इत्तर के लिए ये सब करने में व्यस्त थी, जो एक परिपक्व प्रेम कहानी है।

ऋतुपर्णा ने कहा-“मेरी सास बेहद अस्वस्थ हैं और उन्हें शहर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले, वह गिर गई थी और कंधे में गंभीर चोट लगी थी। बुधवार को उसकी लंबी सर्जरी हुई और उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। इसलिए, मैं गुरुवार को उस डॉक्टर की टीम से मिलने कोलकाता आया जो उसका इलाज कर रही है। लेकिन अब वह थोड़ी बेहतर हैं। मैं आज जा रहा हूं क्योंकि कल से मेरी शूटिंग शुरू हो रही है। मैं अपनी मां से भी पांच महीने बाद मिला और वह मुझे एक दिन के लिए रुकने के लिए कह रही थी, लेकिन मैं पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण नहीं जा सकी।"

इत्तर के अलावा, अभिनेत्री मुंबई में साल्ट की शूटिंग भी पूरी करेगी, जहां उनकी जोड़ी चंदन रॉय सान्याल के साथ है। “मैं अगस्त में कोलकाता वापस आऊंगा क्योंकि मुझे रंजन घोष की महिषासुर मर्दिनी की शूटिंग पूरी करनी है। इसके अलावा मुझे अरिंदम सिल की मायाकुमारी के लिए डबिंग पूरी करनी है।

यूपी में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा, मुख्यमंत्री योगी बोले- जहां किसान आंदोलन मजबूत, वहां भी जीती भाजपा...

बढ़ते जा रहे है ड्रोन अटैक, हमले के हफ्तेभर में फिर उड़ता नजर आया फ्लाइंग ऑब्जेक्ट

अच्छी खबर! 28 वर्ष बाद भारत-पाक बॉर्डर पर खेती कर सकेंगे किसान, सिर्फ होगी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -