प्रियंका के LA वाले घर पहुंची रितुपर्णा सेनगुप्ता, वायरल हुई फोटोज
प्रियंका के LA वाले घर पहुंची रितुपर्णा सेनगुप्ता, वायरल हुई फोटोज
Share:

देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा 7 समंदर पार भी अपने दोस्तों और करीबियों से खास मोह रखती है। स्टार्स जब भी उनके शहर जाते हैं तो हमेशा  एक्ट्रेस के घर का दौरा करते दिखाई दी। अब हाल ही में एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ने प्रियंका के लॉस एंजिल्स वाले घर पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ साझा कीं। रितुपर्णा सेनगुप्ता ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका के परिवार संग मुलाकात की फोटोज साझा कीं, जिसमें उन्हें एक्ट्रेस के पति निक जोनास और उनकी मां डॉ मधु चोपड़ा से मिलते देखा जा चुका है। हालांकि, इस बीच प्रियंका घर पर नहीं थीं।

इन तस्वीरों को शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा- ''मोमबत्ती की इस प्यारी सी तस्वीर को मेरी तरफ से एक छोटा सा उपहार और एक खूबसूरत नोट भेजने के लिए धन्यवाद आंटी। इस उपहार के लिए धन्यवाद। सुंदर खुशबू और हमारे घर में उपस्थिति। कुछ दिन पहले आपको लॉस एंजेलिस में देखकर अच्छा लगा...आपकी मेहमान नवाजी के लिए शुक्रिया... आपसे और जोनास परिवार से मिलकर अच्छा लगा...यात्रा के दौरान प्रियंका की बहुत याद आई...घर सपना सा लगता है... कुछ खूबसूरत यादें बनाईं... ढेर सारा प्यार.......चाची आप स्वीटहार्ट हैं...'

 

अभिनेत्री  का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है। खबरों का कहना है कि, रितुपर्णा बंगाली सिनेमा का जाना-पहचाना नाम हैं और उन्होंने कई हिट हिंदी मूवी में काम किया है। उन्हें आखिरी बार बंगाली फिल्म बेलाश्रु में देखा गया था।

'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा

रिलीज हुआ 'गोविंदा नाम मेरा' का धमाकेदार ट्रेलर, इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े विक्की

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Mannat

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -