ये है टीवी इंडस्ट्री की मशहूर विलेन, 42 साल की उम्र में देती है सबको मात
ये है टीवी इंडस्ट्री की मशहूर विलेन, 42 साल की उम्र में देती है सबको मात
Share:

बीते समय में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के सीजन 3 में नजर आईं एक्ट्रेस शिवानी तोमर की मां का किरदार निभाने चुकीं अभिनेत्री रितु शिवपुरी अब बहुत सेक्सी हो गईं हैं और उनके बोल्ड अवतार को देखने के बाद सभी के पसीने निकल गए हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने शो से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां हांसिल की हैं और इस बार फिर कर रहीं हैं लेकिन इस बार अपनी तस्वीरों के कारण वह चर्चाओं में हैं. आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने बीते साल अपनी बोल्ड तस्वीरों की जो सनसनी मचाई थी, और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल साल 1993 में आई पहलाज निहलानी की फिल्म ‘आंखे’ का ‘लाल दुपट्टे वाली’ गाने अगर आपने देखा है तो इसमें गोविंदा की हीरोईन बनी रितु शिवपुरी को भी आपने गौर किया ही होगा और पहलाज निहलानी की तरफ से बनाई गई और डेविड धवन निर्देशित ये फिल्म रितु की पहली फिल्म थी. वहीं ऋतू अब अपनी फोटोज से कहर बरपा रहीं हैं. ऋतू के पिता ओम शिवपुरी विलेन के रोल में नजर आते थे लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है वहीं रितु भी अब टीवी शोज में विलेन का किरदार निभाती हैं.

रितु ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है लेकिन अब वह बॉलीवुड छोड़कर टीवी इंडस्ट्री में नजर आती हैं. इसी के साथ रितू अब 42 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वह 21 साल की एक्ट्रेस को मात देती है क्योंकि आज भी वह खूब हॉट और बोल्ड हैं.

TV शो 'फौजी' के डायरेक्टर का हुआ निधन, शाहरुख खान से है ख़ास रिश्ता

'ये रिश्ता...' में पुरु मामा को सबक सिखाने के लिए नायरा मारेगी थप्पड़, कार्तिक उठाएगा यह कदम

कभी बहुत सांवली थी यह एक्ट्रेस, अब बदल गया पूरा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -