माँ के किरदार से मशहूर अभिनेत्री ने दिखाया अपना बिकिनी लुक
माँ के किरदार से मशहूर अभिनेत्री ने दिखाया अपना बिकिनी लुक
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के सीजन 3 में नजर आई मशहूर एक्ट्रेस रितु शिवपुरी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. इस शो में रितु शिवपुरी ने लीड एक्ट्रेस शिवानी तोमर की मां का किरदार निभाया था जो काफी पॉपुलर हुआ था. हाल ही में रितु शिवपुरी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

 

इन तस्वीरों में रितु बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. यही नहीं बल्कि रितु की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी रितु इस तरह की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

रितु ने टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया हैं इसके अलावा रितु कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह सबसे ज्यादा सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म 'आँखे' के लिए पहचानी जाती है.

 

इस फिल्म में रितु शिवपुरी और गोविंदा पर फिल्माया गया गाना 'लाल दुपट्टे वाली’ आज भी दर्शकों को पसंद है. इसी फिल्म के जरिये रितु ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थीं. रितु 'हद कर दी आपने', 'लज्जा', 'शक्ति: द पावर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

हिना खान को मिला सबसे बड़ा सरप्राइज

सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान

रीता भादुड़ी के निधन से सदमे में पहुंची ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -